टीम इंडिया के स्टार ओपनर रहे गौतम गंभीर ने पिछले महीने अपनी दूसरी बेटी के जन्म की खुशियों सोशल मीडिया के जरिए फैंस से साझा की थी. अब गंभीर ने अपनी दूसरी बेटी का नाम शेयर किया है. लेकिन खूबसूरत नाम होने के बावजूद फैंस गंभीर की दूसरी बेटी के नाम का मतलब जाने को बेताब दिखे. गौतम गंभीर और नताशा अक्टूबर 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे और मई 2014 में उनकी पहली बेटी का जन्म हुआ था.

बुधवार को गंभीर ने ट्विटर पर अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘दो छोटी परियां, जो हमारे दिलों पर राज करती हैं, आजीन, अनाइजा.’

गंभीर की दूसरी बेटी का नाम निश्चित तौर पर अद्वितीय है. लेकिन फैंस को इस नाम का मतलब नहीं पता था और वे गंभीर से ट्विटर पर उत्सुकता के साथ इस नाम का मतलब पूछते नजर आए. साथ ही फैंस ने गंभीर और उनके परिवार को खुशियों और सफलता की शुभकामनाएं भी दीं.

गंभीर वर्तमान में आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में कोलकाता की टीम 2012 और 2014 में दो बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है. इस साल के आईपीएल में गंभीर की कप्तानी में कोलकाता की टीम क्वॉलिफायर तक पहुंची थी. गंभीर ने टीम इंडिया के लिए आखिरी बार 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था.