पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को सोशल मीडिया के जरिए ये ऐलान किया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। गंभीर ने अपने फैंस और शुभचिंतकों को शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने लोगों ने इस घातक वायरस से सुरक्षित रहने की अपील की। Also Read - Delhi Lockdown Latest News: बढ़ रहे कोरोना के मामले, कहीं लगा कर्फ्यू तो कहीं बंद हुए स्कूल, क्या दिल्ली में फिर लगने वाला है Lockdown?

गंभीर ने ट्वीट किया, “ये बताते हुए खुशी हो रही है मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं सभी से, एक बार फिर गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने की अपील करता हूं। सुरक्षित रहें।”

शुक्रवार को गंभीर ने ट्विटर के जरिए बताया था कि उनके घर में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिसके बाद उनका परिवार सेल्फ आइसोलेशन में चला गया। गंभीर को अपने टेस्ट के नतीजे का इंतजार था जो रविवार का निगेटिव आया।

भारत में पिछले 24 घंटों में अब तक कोविड-19 के कुल 45,674 मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद इस महामारी से प्रभावित लोगों का आंकड़ा 85,07,754 के पार पहुंच गया है।