भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में फर्स्ट क्लास क्रिकेट के आयोजन का सपना पूरा होने के करीब है, क्योंकि स्टेडियम के अंदर दो नए ड्रेसिंग रूम का काम लगभग खत्म होने वाला है. ये ड्रेसिंग रूम क्रिकेटरों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं. Also Read - गौतम गंभीर के दवा बांटने पर हाईकोर्ट ने पूछा- क्या उन्हें लाइसेंस मिला है, ऐसे किसी को कैसे अनुमति दी जा सकती है?

‘Mother From Another Brother’ कैप्शन लिखकर बुरे फंसे पाक विकेटकीपर उमर अकमल, हुए जमकर ट्रोल Also Read - गौतम गंभीर फेबीफ्लू और ऑक्सीजन सिलेंडर बांटेंगे, बोले- दिल्ली मेरा घर, आखिरी सांस तक सेवा करूंगा

इसके अलावा फ्लड लाइट्स, स्कोरबोर्ड और साइट स्क्रीन को लेकर जारी किए गए टेंडर भी जल्द आवंटित कर दिए जाएंगे. साथ ही, इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने के लिए सलाह भी ली जा रही और इसका काम जून के अंत में खत्म हो जाएगा. Also Read - Oxygen Crisis: दिल्‍ली CM पर MP गौतम गंभीर का हमला, 8 ऑक्सीजन प्लांट आपको लगाने थे, 1 ही लगा, बाकी का क्‍या हुआ?

दिल्ली विकास प्राधिकरण  के अंतर्गत आने वाले इस स्पोर्टस कॉम्पलेक्स को 1999 में शुरू किया गया था. यहां पर टेबल टेनिस के मैच और साल 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स के कुछ प्रतियोगिताएं हो चुकी हैं.

आईपीएल के दौरान चेतेश्वर पुजारा का ये है प्लान

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गंभीर चाहते हैं कि सितंबर और अक्टूबर में यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में प्रथम श्रेणी मैच खेले जाएं. सभी काम पूरा होने के बाद प्रथम श्रेणी के मैचों के आयोजन के लिए बीसीसीआई से मंजूरी ली जाएगी.