भारतीय टीम के सफल गेंदबाज हरभजन सिंह जल्द ही बनेंगे पापा। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो गीता बसरा प्रेग्नेंट हैं। आईपीएल 9 के ओपनिंग में हरभजन सिंह के साथ गीता बसरा भी नजर आई थी। लेकिन इस समारोह में गीता बसरा ने ढीले कपड़ो में नजर आई थी। जिसके बाद से ही यह बात जंगल में आग की तरह फैलने लगी और उसके बाद लोग कयास लागने लगे हैं की गीता बसरा प्रेग्नेट हैं। फिलहाल अब तक इस बात की पुष्टि न तो हरबजन ने की है और नही उनके परिवार के किसी सदस्य ने।

फिलहाल हरभजन सिंह आईपीएल में बीजी हैं ऐसे में यह भी खबर है की गीता बसरा इस समय में अपने माँ-बाप के घर लंदन जा सकती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की हरभजन के साथ उनके साथी खिलाड़ी रैना भी पापा बनने वाले हैं। रैना ने इस बात का खुलासा तब किया जब आईपीएल में एक इंटरव्यू में उनसे सवाल जवाब किया जा रहा था तब उन्होंने कहा की वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इस बात की खुशी उनके चेहरे पर देखते ही बन रही है। यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने ली क्लास

फिलहाल हरभजन सिंह ने इस खबर पर चुप्पी साध रखी है लेकिन गीता बसरा ने जो कपड़ा पहनना था उसे देख के उनके प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में छाई हुई है। हरभजन और गीता की शादी पिछले साल अक्टूबर में हुआ था। हरभजन की शादी में बॉलीवुड के सुपर स्टार से लेकर कई बड़े नेता शामिल हुए थे। फिलहाल हरभजन और गीता बसरा के फैंस इस खबर को लेकर काफी खुश जरुर हो रहे हैं बस इंतजार है की हरभजन कब अपनी चुप्पी तोड़ के इस खुशखबरी का इजहार करेंगे।