नई दिल्ली : गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा गूगल डुओ यूजर्स को थोक में वीडियो संदेश भेजने की गलती के लिए माफी मांगी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म गूगल डुओ ने गलती से कोहली से दुनिया भर के यूजर्स को एक संदेश भेजा था. वीडियो में कोहली ने कहा , “शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और डुओ पर भारतीय टीम के लिए चीयर करते रहें.”

गूगल ने बाद में एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि वीडियो संदेश गलती से यूजर्स को भेज दिया गया था. कंपनी ने शुक्रवार देर रात एक बयान में कहा, “यह एक विज्ञापन नहीं था, यह एक संदेश था जो भारत में यूजर्स को एक धन्यवाद के रूप में जाना था, अगर वे आगामी डुओ प्रमोशन में भाग लेते.”

World Cup 2019: न्यूजीलैंड की जीत पर बोले विलियमसन, शुरुआत में विकेट मिलना फायदेमंद

एंड्रॉइड का उपयोग करने वाले लोगों ने इस गड़बड़ी की रिपोर्ट करने के लिए रेडिट का उपयोग किया. दिलचस्प बात यह है कि वीडियो संदेश को अमेरिका, कनाडा, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में मौजूद यूजर्स के साथ साथ साझा किया गया था, लेकिन भारत में ऐसा नहीं किया गया.

बता दें कि इस समय कोहली टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में हैं. यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 जून को मैच खेला जायेगा. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहा है. भारतीय टीम के लिए इस बार यह पहला मैच है. जबकि दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच खेला था, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था.