दक्षिण अफ्ररीका टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बोर्ड डॉयरेक्टर ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने कहा है कि ऐसा शायद ही कोई शख्स हो जिसके महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नापंसद करता हो।Also Read - T20 World Cup: भारत को हराने का ख्वाब ही देखता रह गया Pakistan, जानिए T20 World Cup में कैसा रहा इतिहास?

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर स्मिथ ने कहा, “मुझे इस बात पर कोई शक नहीं कि आप शायद ही ऐसे किसी शख्स को ढूंढ पाएंगे जो धोनी को नापसंद करता हो। वो हमेशा केवल काम पर ध्यान देता था। वो शांत और गंभीर रहता था।” Also Read - India vs Pakistan: रमीज राजा ने सौरव गांगुली से की मुलाकात, बोले- कड़वे रिश्‍तों के बीच शुरू हो द्विपक्षीय सीरीज...

कार्यक्रम के दौरान स्मिथ ने धोनी के अलावा टीम इंडिया के एक और सफल कप्तान- सौरव गांगुली के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “जैसे संगाकारा को दादा के साथ काफी समय बिताने का मौका मिला। प्रशासन में, हमने भी फोन पर कई बार बातचीत की। वो हमेश शांत रहते हैं और बातचीत में दिलचस्पी दिखाते हैं, इसलिए दोनों के लिए मेरे मन में काफी सम्मान है।” Also Read - T20 World Cup 2021- MS धोनी से बेहतर 'मेंटॉर' कोई हो नहीं सकता: KL Rahul

श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान और एमसीसी अध्यक्ष कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने भी धोनी और गांगुली की तारीफ की। उन्होंने कहा, “वो (धोनी) युवराज सिंह के साथ एक रात कोलंबो में मेरे घर खाने पर आया था। हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई। वो बेहद सुलझा हुआ इंसान है।”

गांगुली के बारे में उन्होंने कहा, “पिछले कुछ सालों में मुझे दादा को अच्छे से जानने का मौका मिला। मैंने उनके साथ टेस्ट क्रिकेट, खेल और कप्तानी जैसी चीजों के बारे में बातचीत का आनंद लिया। मुझे लगता है कि मुझे दादा को और करीब से जानने का मौका मिला।”