नई दिल्ली : आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने पहले ही मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात विकेट से हार झेलने वाली अफगानिस्तान टीम के कप्तान गुलबदिन नैब का मानना है कि चैम्पियन टीम के खिलाफ जिस तरह की शुरुआत होनी चाहिए थी, उनकी टीम वैसी शुरुआत नहीं कर सकी. अफगानी टीम ने पहले खेलते हुए 38.2 ओवर में 207 रन बनाए. जबाव में कंगारुओं ने तीन विकेट गंवाते हुए 34.5 ओवर में जीत हासिल कर ली. इस मैच में दोनों अफगान सलामी बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए थे.

नैब ने मैच के बाद कहा, “ये चैम्पियन हैं. इनके खिलाफ आप गलतियां नहीं कर सकते. चूंकी हमें इस मैच में अच्छी शुरुआत नही मिली, हम चुनौतीपूर्ण स्कोर नहीं खड़ा कर सके. हमारे कुछ बल्लेबाजों ने स्थिति सुधारने की कोशिश की लेकिन आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने उन्हें खूब परेशान किया.”

विश्वकप 2019: वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, ‘मैन ऑफ द मैच’ बनकर हुए खुश

नैब ने कहा कि आने वाले मैचों में वह स्पिनरों को मदद पहुंचाने वाली विकेट की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “हमारे तेज गेंदबाज हामिद हसन ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन चूंकी स्पिनर हमारी ताकत रहे हैं, लिहाजा मैं आने वाले मैचों में स्पिनरों की मददगार विकेट की उम्मीद कर रहा हूं.”