नई दिल्ली : नए साल के जश्न विश्वभर में मनाया जा रहा है. इस मौके पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी जश्न मनाया. इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को भी विश किया. अजिंक्या रहाणे, युवराज सिंह और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर सभी को शुभकामनाएं दी. सहवाग ने फैन्स के लिए कुछ खास लाइन्स भी लिखीं. जब कि रहाणे ने एक वीडियो शेयर किया, जो कि ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर का है. युवराज ने भी शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया. Also Read - India vs England: आलोचना झेल रहे अजिंक्य रहाणे-चेतेश्वर पुजारा के समर्थन में उतरे कप्तान कोहली

Also Read - India vs England: जो रूट चाहते हैं भारतीय स्पिनरों का बहादुरी से सामना करें इंग्लिश बल्लेबाज

दरअसल टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में है. यहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला खेला जायेगा. लिहाजा रहाणे भी इस समय सिडनी में ही हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें नए साल के जश्न पर पटाखे फोड़े जाने का नजारा दिखाई दे रहा है. Also Read - India vs England: चौथे टेस्ट से पहले पिच की आलोचना पर बोले रहाणे 'लोग जो कह रहे है, उन्हें कहने दीजिए'

कोहली-बुमराह को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का तोहफा, ‘टीम ऑफ द ईयर’ में किया शामिल

देखें वीडियो :

जडेजा-कोहली की ‘मैराथन’ वाली क्लिप, क्रिकेट की यह रेस बनी Most Viewed Video

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सहवाग ने ट्विटर जरिए फैन्स को विश किया. उन्होंने ने अपनी फैमली के साथ भी फोटो शेयर की. सहवाग ने एक कविता की भी लिखी. उन्होंने लिखा, जो बीत गया वह सीमित है, जाना-समझा है. जो आनेवाला है वह तो अपरिमित है. अनंत संभावनाओं से भरा, नये साल की शुभकामनाएं!

ऑस्ट्रेलिया की हार पर कोच ने दी प्रतिक्रिया, कोहली-पुजारा ने पैदा किया बड़ा अंतर

वहीं युवराज ने फैन्स को एक खास मैसेज दिया. उन्होंने कहा विश करते हुए कहा कि अपना खयाल रखना न भूलें और अपनों का भी खयाल रखें.

बता दें कि नए साल 2019 के मौके पर विश्वभर में जश्न मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर देश भर में जश्न का माहौल रहा. क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों की हस्तियों ने भी इसे रोमांचक तरीके से मनाया.