अपना रिकॉर्ड तोड़ भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बनने पर हरभजन सिंह ने अश्विन को दी बधाई

भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में हरभजन से आगे निकलने के बाद अश्विन अब सिर्फ अनिल कुंबले (619) और कपिल देव (434) से पीछे हैं।

Advertisement

भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत के लिए तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रविचंद्रन अश्विन को बधाई दी। भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में हरभजन से आगे निकलने के बाद अश्विन अब सिर्फ अनिल कुंबले (619) और कपिल देव (434) से पीछे हैं।

Advertising
Advertising

रविवार को अश्विन ने चौथे दिन विल यंग को आउट करने के बाद, हरभजन के 417 विकेटों की बराबरी की थी। इसके बाद, अश्विन ने ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में टॉम लैथम को आउट करके टेस्ट में हरभजन के विकेटों को पीछे छोड़ दिया।

कानपुर टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने तीन, जबकि अक्षर पटेल ने पांच विकेट लिए थे। अश्विन ने अपने करियर में अब तक 30 बार पांच विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इसे लेकर, हरभजन ने सोमवार को ट्विटर पर अश्विन को बधाई दी। हरभजन ने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा, "बधाई अश्विन भाई आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान भला करे। चमकते रहें।"

Advertisement

अश्विन के गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन के बाद, विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज के एक क्रिकेट शो में उनकी तुलना महान कपिल देव से की है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 8:56 AM IST

Updated Date:November 30, 2021 8:56 AM IST

Topics