नई दिल्ली. कोलकाता के ईडन गार्डन पर खेले मुकाबले में मेजबान KKR ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद चेन्नई की टीम को बड़ा झटका प्वाइंट्स टैली में अपनी बादशाहत गंवाकर लगा. लेकिन बवाल तब मच गया जब सुपरकिंग्स के हरभजन सिंह एक पगड़ी को लेकर एक शख्स से उलझ गए और उससे उनकी कहासुनी हो गई. जी हां, ये वाक्या है तो KKR से मुकाबले के बाद का लेकिन उस मैच के दौरान का नहीं है. दरअसल, हरभजन की ये तू-तू मैं-मैं ट्विटर पर एक यूजर्स के साथ हुई हैं.

ऐसे मचा बवाल

हुआ ये कि हरभजन ने ईडन गार्डन पर खेले जाने वाले मुकाबले से पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो मोबाइल कैमरे के साथ फन करते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में भज्जी ने पगड़ी की जगह कैप पहन रखी है. बस इसी को लेकर एक ट्विटर यूजर ने उन पर तंज कसा. ट्विटर यूजर ने लिखा, ” भज्जी, आपको हरभजन टर्बनेटर का टाइटल मिला है. अगर आप पगड़ी पहनने में समर्थ नहीं हैं तो छोटे से जुड़े के साथ पटका ही पहना कीजिए, ताकि आप सरदार दिखें. आपका ये लुक बड़ा ही बकवास है.”

KKR से मुकाबला खेलने के बाद जब भज्जी ने इस ट्वीट को देखा तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने गुस्से में उस ट्विटर यूजर की जमकर लताड़ लगाई. भज्जी ने ट्विटर यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में लिखा, ” भाई अपने घर में ज्ञान बांट, मुझे सरदारी मत सिखा… भगवान सदबुद्धि दें.”

बता दें कि कोलकाता के खिलाफ हरभजन सिंह ने 3 ओवर की गेंदबाजी की और 20 रन देकर 1 विकेट लिया.