मुंबईः दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने दलीप ट्रॉफी फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षय वखारे को भारत की टेस्ट टीम में जगह देने का समर्थन किया है. वखारे ने इंडिया रेड को दलीप ट्रॉफी का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाते हुए पांच विकेट लिए. उनकी टीम ने एकतरफा फाइनल मुकाबले में शनिवार को इंडिया ग्रीन को पारी और 38 रनों से शिकस्त दी.

पत्रकार ने की छोटी सी गलती और देने पड़ गए एक बोतल बियर के लिए 49 लाख रुपए

साथी की प्रशंसा करते हुए हरभजन ने एक ट्वीट में कहा, “अक्षय वखारे ने पिछले कुछ वर्षो से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में गेंद के साथ दमदार प्रदर्शन किया है. वह लगातार दो साल रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने में भी सफल रहे हैं. इंडिया ग्रीन के खिलाफ कल बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 13 देकर पांच विकेट लिए.” हरभजन ने कहा, “अपनी टीम के लिए एक और चैम्पियनशिप जीतना गर्व की बात है, हरभजन ने लिखा कि अभी आपको लंबा सफर तय करना है, भारतीय टेस्ट टीम आपको बुला रही है.” प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 33 वर्षीय वखारे ने 75 मैचों में कुल 263 विकेट लिए हैं.

21 साल की उम्र में अगर धोनी की जगह लेने के बारे में सोचूंगा तो बहुत मुश्किल हो जाएगी : पंत

आपको बता दें कि इस खिलाड़ी के समर्थन से पहले भज्जी ने वनडे मैच के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए संजू सैमसन के नाम की पैरवी की थी जिसके बाद कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी इस बात पर जवाब दिए थे. संजू सैमसन का समर्थन करते हुए उन्होंने ट्वीट किया था कि टीम में नंबर चार के लिए सैमसन एक परफेक्ट खिलाड़ी हैं उनकी टेक्नीक्स उनकों बेहतर प्लेयर बनाती है.