भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने सीनियर क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का जन्मदिन मनाने के लिए आज रांची पहुंचे हैं। Also Read - घर पहुंचे जूनियर पांड्या का क्रुणाल-पंखुड़ी ने किया स्वागत; हार्दिक ने कहा- शुक्रिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और भाभी पंखुड़ी के साथ रांची एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान तीनों ने वायरस से बचाव के लिए मास्क पहन रखे थे। Also Read - England vs Ireland 3rd ODI: MS Dhoni की 'बादशाहत' खत्म, इयोन मोर्गन बने नए 'Sixer King'

Also Read - बेटे के साथ घर वापसी पर हार्दिक ने दिया प्‍यारा सा गिफ्ट, नताशा बोलीं- लव यू…

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के बाद से धोनी अपने परिवार समेत रांची स्थित अपने फॉर्महाउस में हैं। पूर्व भारतीय कप्तान आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके दोस्तों का कहना है धोनी बिना किसी शोरशराबे के शांति से जन्मदिन मनाना चाहते हैं। ऐसे में पांड्या ब्रदर्स उन्हें सरप्राइज देने रांची पहुंचे हैं।

मुंबई इंडियंस टीम में खेलकर मशहूर हुए हार्दिक ने साल 2016 में धोनी की कप्तानी में वनडे और टी20 डेब्यू किया था। कैप्टन कूल धोनी के नेतृत्व में ही हार्दिक का करियर निखरा है।

हार्दिक ने आज सुबह ट्विटर के जरिए धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। धोनी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा था, “चिट्टू की तरह से बिट्टू को जन्मदिन की बधाई। मेरे दोस्त जिन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनना सिखाया और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे।”