नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टी-20 मैच में शानदार गेंदबाजी की. क्रुणाल ने इस मुकाबले में 4 विकेट झटके. जब कि इससे पहले सीरीज के पहले मैच में बेहद खराब गेंदबाजी की. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर फेंके और इस दौरान एक भी विकेट नहीं ले पाए. जब कि 55 रन भी दे दिए. क्रुणाल अपनी वापसी को लेकर खुश हैं. लेकिन उनका कहना है कि उनके भाई हार्दिक पांड्या ने उनके पहले स्पेल का जमकर मजाक उड़ाया.

दरअसल क्रुणाल ने ब्रिस्बेन में खेले गए टी-20 सीरीज के पहले मैच में 55 रन दे डाले. लेकिन तीसरे टी-20 में शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट झटके. इसमें क्रुणाल को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. मैच के बाद क्रुणाल ने बताया कि 55 रन का महंगा स्पेल करने के बाद उनके भाई हार्दिक ने जमकर उनका मजाक उड़ाया. क्रुणाल ने कहा, ”मेरी हार्दिक से क्रिकेट पर ज्यादा बात नहीं होती. लेकिन 55 रन देने के बाद उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया और खूब हंसे. हालांकि मैं भी उनके खराब प्रदर्शन पर मजाक बनाता हूं.”

कोहली ने फिंच-स्टार्क से की खास मुलाकात, देखें टीम इंडिया के ‘बेस्ट मोमेंट्स’

हार्दिक इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वो एशिया कप 2018 के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वापसी नहीं कर सके. लेकिन उनके टीम से बाहर होते ही क्रुणाल को टीम में जगह मिल गई. इसके साथ ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया. लेकिन क्रुणाल के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं रही.