नई दिल्ली. एक टीवी शो पर लड़कियों के बारे में अपने विवादित बयान को लेकर निशाने पर आए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज केएल राहुल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को BCCI ने सस्पेंड किया है, जिस वजह से इन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत लौटना पड़ा. हालांकि, इनकी सजा को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड अब तक किसी फैसले पर नहीं पहुंच सका है. इस बीच टीम इंडिया के 2 वर्ल्ड कप जीत के गवाह रहे तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने दोनों खिलाड़ियों के सपोर्ट में अपना पक्ष रखा है और कहा कि, ” इन्होंने जो कहा वो सरासर गलत है. लेकिन हमें ये भी ख्याल रखना होगा कि वर्ल्ड कप ज्यादा दूर नहीं है और उस लिहाज से भारतीय टीम के लिए ये पांड्या और राहुल दोनों अहम हैं.”

पाड्या और राहुल के सपोर्ट में श्रीसंत

एक इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा, ” हार्दिक और राहुल के बारे में मैं बस यही कहूंगा कि ये दोनों मैच विनर्स हैं और आज नहीं तो कल ये मैदान पर भी वापसी करेंगे. मैं ये जानता हूं कि एक क्रिकेटर के लिए मैच मिस करना क्या होता है. मुझे उम्मीद है कि BCCI उन्हें खेलने की इजाजत दे देगी.” पांड्या और राहुल का सपोर्ट करते हुए श्रीसंत ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि कई और क्रिकेटर भी हैं जो गलत करते हैं लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं होती, उन्हें सजा नहीं दी जाती. उन्होंने कहा, ” जो हुआ वो गलत था. पांड्या और राहुल को वैसा नहीं बोलना चाहिए था लेकिन कुछ और भी क्रिकेटर हैं जो इनसे भी बड़ी गलती कर चुके हैं और अभी भी खेल रहे हैं. यही नहीं मौका मिला है तो वो इस मामले में शेर की तरह दहाड़ भी रहे हैं.”

पांड्या-राहुल से पहले भारत के ये दिग्गज खिलाड़ी भी विवादों की वजह से टीम से हो चुके हैं बाहर

बैन हटा तो खुश नहीं तो लूंगा संन्यास

बता दें कि 2013 के स्पॉट फीक्सिंग स्कैंडल को लेकर श्रीसंत पर BCCI ने लाइफ बैन लगा रखा है. हालांकि, इसके अब जल्दी ही खत्म होने की संभावना है. उन्होंने कहा, ” अगर मेरा बैन इस महीने या अगले महीने हटता है तो मैं बहुत खुश हूंगा…” श्रीसंत से पूछा गया अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्होंने कहा, ” अगर नहीं होता तो मैं संन्यास ले लूंगा.”