नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक टॉक शो में गेस्ट बनकर आए. ये शो पिछले रविवार को टेलीकास्ट हुआ, जिसमें शो के होस्ट ने उनसे भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई अहम सवाल किए. इन्हीं सवालों में कुछ सवाल थोड़े गरम थे, जिनका जवाब देने में पांड्या और राहुल की हवाईयां उड़ गई. दरअसल, ये सवाल थे ही कुछ ऐसे जिनका जवाब देने में न इन्हें निगलते बन रहा था और न ही उगलते. ये सवाल थे विराट और धोनी के बीच कप्तानी की श्रेष्ठता को लेकर. ये सवाल थे विराट और सचिन के बीच बल्ले से श्रेष्ठता को लेकर.

विराट के साथ जीत के जश्न में शरीक हुईं अनुष्का, ट्वीट कर लिखा, ‘वो आए और छा गए’

विराट-धोनी के सवाल उलझे राहुल

शो पर पांड्या और राहुल से सवाल किया गया कि विराट और धोनी में बेहतर कप्तान कौन है. इस सवाल को सुनकर राहुल आवाक रह गए और कहने लगे अभी तो हम टीम में आए हैं क्यों जुल्म ढा रहे हैं. फिर उन्होंने इसके जवाब में बड़े ही सुलझे अंदाज में कहा- उपलब्धियों के पैमाने पर एमएस धोनी बेहतर कप्तान हैं.

पांड्या ने माना विराट से बेहतर धोनी

हालांकि, पांड्या ने विराट और धोनी में बेहतर कप्तान बताने में ज्यादा वक्त नहीं लिया. उन्होंने झट से कहा एमएस भाई क्योंकि उनकी कप्तानी में मैंने डेब्यू किया है और इससे बड़ी बात नहीं हो सकती.

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक कामयाबी पर ‘पाकिस्तान’ भी खुश हुआ

सचिन से विराट को बताया बेहतर

शो पर दूसरा गरम सवाल पांड्या और राहुल से विराट और सचिन की बल्लेबाजी को लेकर हुआ. इस पर दोनों का जवाब विराट कोहली रहा. अब इनके अनुसार वाकई ऐसा है या फिर इन्होंने उगते सूरज को नमन किया है ये तो वही बता सकते हैं.

सचिन के मुरीद हैं विराट

वैसे खुद विराट कोहली सचिन को अपना मेंटर मानते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ” मुझे उनसे बात करना पसंद है. उन्हें सुनना हमेशा अनमोल होता है. दबाव में कैसे खेलना है इसे सचिन से बेहतर कोई बता नहीं सकता.”