नई दिल्ली. IPL के ग्यारह साल के सफर में आपने रन बरसते देखे, विकेट चटकते देखे, अलग-अलग टीमों को चैम्पियन बनते देखा, खिलाड़ियों की मस्ती तो उनके बीच का लड़ाई-झगड़ा भी देखा और तो और IPL के दामन पर फीक्सिंग के दाग लगते भी देखे होंगे. लेकिन, जो एक चीज पूरे IPL में देखने को नहीं मिली वो इस सीजन में नजर आई है और वो है बीच मैदान दो क्रिकेटरों का दोस्ताना. वानखेड़े पर खेले मुंबई बनाम पंजाब के मुकाबले के बाद दो क्रिकेटरों का ये दोस्ताना देखने को मिला. इनमें से एक क्रिकेटर मुंबई के खेमें का था तो दूसरा पंजाब की पलटन का. सरेआम दिखे इस दोस्ताने की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. Also Read - IPL की उपयोगिता को लेकर इस विदेशी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा-इसके बगैर क्रिकेट कैलेंडर है अधूरा!

विराट का 'क्लोन' बना 'किंग ऑफ रनचेज', IPL के 'तुर्रम खां' छूटे पीछे

विराट का 'क्लोन' बना 'किंग ऑफ रनचेज', IPL के 'तुर्रम खां' छूटे पीछे

बीच मैदान दोस्ताना निभाने वाले ये दो क्रिकेटर हैं किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज लोकेश राहुल और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों ने अपनी-अपनी जर्सी की अदला-बदली कर खेल भावना के साथ-साथ अपनी पक्की दोस्ती का सबूत पेश किया है. मैच के बाद के इस वीडियो में दोनों न सिर्फ टी-शर्ट एक्सचेंज करते हैं बल्कि प्यार से गले भी लगते हैं. खेल भावना का ऐसा नजारा आपको फुटबॉल फील्ड पर देखने को कई बार मिला होगा लेकिन IPL के मैदान पर ऐसा पहली बार हुआ है.

साफ है IPL खेल रहे ये खिलाड़ी टीमों में बंटे तो हैं लेकिन दोस्ती की डोर इनके बीच की एकता को बरकरार रखे हुए है. वो दोस्ती जो टीम इंडिया की जर्सी ने इनके बीच पक्की की है. जी हां, IPL मैच के दौरान टीशर्ट एक्सचेजं करने वाले ये दो क्रिकेटर जब टीम इंडिया के साथ होते हैं तब भी इनके बीच की मस्ती चलती रहती है.

pjimage (3)

pjimage (4)

pjimage (5)

लोकेश राहुल अकेले लड़ते रहे, किंग्स इलेवन पंजाब तमाशा देखती रही!

लोकेश राहुल अकेले लड़ते रहे, किंग्स इलेवन पंजाब तमाशा देखती रही!

बता दें कि, वानखेड़े पर खेले रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को 3 रन से हरा दिया. इस मुकाबले के बाद जहां प्ले ऑफ में पहुंचने की मुंबई इंडियंस की उम्मीद परवान चढ़ी है वहीं हार से पंजाब का प्ले ऑफ में पहुंचना अब नामुमकिन सा हो गया है.