नई दिल्ली. वर्ल्ड क्रिकेट में इस वक्त हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल सुर्खियों में हैं. वजह है टेलीविजन के एक टॉक शो में लड़कियों को लेकर उनकी की हुई अभद्र टिप्पणी. इसे लेकर इन दोनों भारतीय क्रिकेटरों को BCCI ने सस्पेंड कर दिया है. इनके सस्पेंशन की समयसीमा फिलहाल साफ नहीं है लेकिन इतना तय है कि ये दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और फिर उसके बाद होने वाले न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया से इन दोनों की घर वापसी का भी टिकट कट गया है. बहरहाल, इस पूरे विवाद के बीच राहुल द्रविड़ का एक पुराना वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने क्रिकेट के जेन्टलमैन मिजाज को न सिर्फ जिंदा रखा है बल्कि इस वीडियो से पांड्या और राहुल को सीखने की जरुरत है.

द्रविड़ का ये वीडियो कुछ साल पहले टेवीविजन पर आने वाले एक शो MTV बकरा का है , जिसमें शो की होस्ट सयाली भगत पत्रकार बनकर द्रविड़ का इंटरव्यू ले रही हैं और इंटरव्यू के अंत में उन्हें शादी के लिए प्रपोज करती हैं. लेकिन उनके प्रपोजल पर द्रविड़ का जो रिएक्शन आया उसने सभी का दिल जीत लिया.


पांड्या को अपने विवादित बयान पर मांफी मांगनी पड़ी लेकिन उसके बावजूद भी BCCI ने सख्ती से पेश आने में रहमी नहीं दिखाई है. हालांकि, वो चाहते तो द्रविड़ के की अंदाज में मामले का निपटारा टेलीविजन शो पर ही कर सकते थे.