नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने प्रदर्शन को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. यही वजह है कि उनकी तुलना टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑल राउंडर खिलाड़ी कपिल देव से की जा चुकी है. बीते दिनों पांड्या का एक म्युजिक वीडियो लॉन्च हुआ था, जिसकी वजह से वो चर्चा में आए थे. इस क्रम में पांड्या एक बार फिर चर्चा में आए हैं. वो इस बार अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि एक्ट्रेस एली अवराम की वजह से चर्चा में आए हैं.

hardik-pandya-(7)

दरअसल पांड्या मुंबई एयरपोर्ट पर एली अवराम के साथ दिखे, जिसके बाद उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एली, पांड्या को सी ऑफ करने गईं थीं. जब वो वहां पहुंची तब मीडिया कर्मियों ने उनकी फोटोज क्लिक कर लीं. हालांकि कैमरा देखते ही एली छिप गईं. लेकिन हार्दिक बिना घबराए खड़े रहे. इससे पहले क्रुणाल पांड्या की शादी के रिसेप्शन में हार्दिक और एली को साथ देखा गया था.

hardik-pandya-(2)

एली ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘मिकी वायरस’ जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने पोस्टर बॉय और नाम शबाना फिल्म में भी भूमिका निभाई थी.

hardik-pandya-(8)

बता दें कि हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद आराम दिया गया है, जब कि टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे टी-20 त्रिकोणीय सीरीज खेलने गई है. हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम में विजय शंकर और दीपक हूडा को शामिल किया है. पांड्या के अलावा महेन्द्र सिंह धोनी, विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया है.