नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नए साल के मौके पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं. जी हां, हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को 2020 के पहले ही दिन बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपनी सर्बियाई गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली है. नताशा के साथ सगाई का खुलासा खुद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है.

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए एक वीडियो और कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान’ का कैप्शन दिया है. वहीं नताशा ने भी अपने और हार्दिक के रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक पंड्या नताशा को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

नताशा सर्बिया की रहने वाली है और बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए 2012 में भारत आईं थी. साल 2013 में पहली बार इस सर्बियन मॉडल को सत्याग्रह फिल्म से बॉलवुड में ब्रेक मिला. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में नताशा ने ‘अइयो जी’ आइटम नंबर किया था.

VIRAL VIDEO : भारतीय सीरियल देख आरती कर रही थी बेटी, भड़के शाहिद अफरीदी ने तोड़ दी टीवी

हार्दिक पांड्या विश्‍व कप के बाद से ही चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं. सर्जरी के बाद वो भारतीय टीम में वापसी बेकरार हैं. माना जा रहा है कि हार्दिक जनवरी के अंत में शुरू होने वाली न्‍यूजीलैंड सीरीज का हिस्‍सा होंगे.