नई दिल्ली : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है और इसके बाद टी-20 सीरीज भी खेली जायेगी. लेकिन इस सीरीज में टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे हैं. पांड्या एशिया कप 2018 के दौरान एक मैच में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो टीम में वापसी नहीं कर सके. लेकिन अब वो वापसी से पहले जमकर तैयारी कर रहे हैं. पांड्या अब चोट से उबर चुके हैं और एक्सरसाइज शुरू कर दी है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आया.

दरअसल पांड्या एशिया कप 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ एक मुकाबले में चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्हें इलाज के साथ आराम की सलाह दी गई. एशिया कप के बाद वो वापसी नहीं कर पाए. लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं और मैदान पर उतरने के लिए तैयार हो रहे हैं. पांड्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो रनिंग के साथ एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. पांड्या के इस वीडियो को फैन्स ने काफी लाइक किया. इसके साथ ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

INDvsWI: पुणे में टीम इंडिया का रहा है अच्छा रिकॉर्ड, तीसरे वनडे से पहले जानें ये खास रिकॉर्ड

देखें वीडियो :

VIDEO: रिकॉर्ड ब्रेकर कोहली की प्रतिक्रिया – देश के लिए खेल कर किसी पर एहसान नहीं कर रहा

गौरतलब है कि पांड्या एशिया कप से पहले टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए थे. वो इंग्लैंड में अपना प्रभाव छोड़ने में असफल रहे थे. पांड्या ने 8 टेस्ट पारियों में 164 रन बनाए. जब कि 4 पारियों में 10 विकेट लिए थे. इससे पहले उन्होंने 2 वनडे पारियों में महज 42 रन बनाए. जब कि 3 पारियों में 1 विकेट लिया. हालांकि पांड्या का एशिया में अच्छा प्रदर्शन रहा है. लेकिन वो एशिया से बाहर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं.