हार्दिक पंड्या ने डोले दिखा-दिखाकर उड़ाए छक्के, विराट रह गए 'हक्के-बक्के'

हार्दिक पंड्या ने आखिर तक नाबाद रहते हुए सिर्फ 14 गेंदों पर ही 32 रन फोड़ दिए.

Published: March 28, 2019 10:57 PM IST

By Saket kumar

Hardik Pandya Hit sixes and Showing his Biceps to Virat kohli

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या की हिम्मत की आज दाद देनी होगी. उन्होंने RCB के किसी गेंदबाज को नहीं बख्शा. जब, जिसे और जहां चाहा वहां मारा. मानो उनके बल्ले से टकराने के बाद गेंद खुद ब खुद ही अपना ठीकाना ढूंढ़ रही थी. गेंदबाज ने जब बीट किया तो पंड्या ने पावर के साथ अगले ही पल उसे करारा जवाब भी दिया. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर पंड्या ऐसे बरसे कि विराट बस बेबस और लाचार देखते रहे.

Also Read:

Highlights

  • पंड्या ने ठोका 104 मीटर लंबा छक्का
  • 14 गेंदों पर ठोके नाबाद 32 रन
  • पंड्या की पारी में 2 चौके, 3 छक्के

छक्का लगाकर दिखाए डोले-शोले

हार्दिक पंड्या ने आखिर तक नाबाद रहते हुए सिर्फ 14 गेंदों पर ही 32 रन फोड़ दिए. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 3 छक्के निकले, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 228.57 का रहा. अब इस धमाकेदार पारी के दौरान पंड्या ने कमाल कहां किया वो जान लीजिए. पंड्या ने असली कमाल किया अपनी पारी का आखिरी छक्का लगाने के बाद. ये छक्का उन्होंने मुंबई की पारी के आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर ठोका और इसे ठोकने के बाद विराट और उनकी टीम को अपने डोले से इंट्रोड्यूज भी कराया.

पंड्या ने लगाया सबसे लंबा छक्का

पंड्या ने अपनी छोटी लेकिन विस्फोटक पारी में कुल 3 छक्के लगाए, जिसमें 2 छक्के आखिरी ओवर में जमाए. 5वीं गेंद पर छक्का लगाकर डोले दिखाने से पहले पंड्या ने एक बड़ा सिक्स ओवर की तीसरी गेंद पर जड़ा था, जिसकी लंबाई 104 मीटर की थी. ये इस सीजन का अब तक का सबसे लंबा छक्का है. इससे पहले गेल और मिलर के नाम 98-98 मीटर के छक्के लगाऩे का रिकॉर्ड दर्ज है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: March 28, 2019 10:57 PM IST