नई दिल्ली : टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 का पांचवां मैच दुबई में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. पाक की शुरुआत काफी खराब रही. शुरुआती दो विकेट बहुत जल्दी गिर. हालांकि इसके बाद बाबर आजम और शोएब मलिक के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. इन खिलाड़ियों के आउट होने के बाद पाक नहीं संभल पाया. लेकिन इस दौरान भारत के लिए एक दुखत खबर यह रही कि ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए.

दरअसल पांड्या पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में चोटिल हुए. इस पारी में पांड्या अपना 5वां ओवर कर रहे थे. उन्होंने पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गये. इसके बाद वह उठ नहीं पाये और उन्हें मेडिकल चेकअप के लिये स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा.

INDvsPAK: भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान को दिए झटके, VIDEO में देखें खतरनाक गेंद पर कैसे दिया चकमा

पांड्या की चोट पर बीसीसीआई ने अपडेट दिया. बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”हार्दिक पांड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है. वह अभी खड़ा हो सकता है और मेडिकल टीम उनकी चोट का चेकअप कर रही है. उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं.”

LIVE India-Pakistan Match 2018: पाकिस्तान को लगा 7वां झटका, केदार ने शादाब को किया आउट

गौरतलब है कि एशिया कप 2018 में भारत ने अपने पहले मैच में हॉन्ग कॉन्ग को हराया. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला रहा है. भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को हराकर सुपर 4 में जगह बना ली है. इसमें उसका पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ होगा. टीम इंडिया इस मैच के बाद 23 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ फिर मैच खेलेगी.