नए साल के दिन भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्‍टेनकोविक (Hardik Pandya Natasha Stankovic Anniversary) की सगाई को एक साल पूरा हो गया है. अपनी पहली वर्षगांठ को इस प्रेमी जोड़े ने धूमधाम से मनाया. हार्दिक और नताश ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल से एनिवर्सरी की पिक्‍चर शेयर की. Also Read - Virat- Hardik ने नहीं तोड़ा था Bio-Bubble नियम, रेस्‍त्रां मालिक ने खोली ऑस्‍ट्रेलियाई मीडिया की पोल

पिछले साल दोनों ने दुबई में सगाई की थी. केवल भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्‍नी प्रियंका शर्मा ही इस सेरेमनी में मौजूद थे. दोनों ने दुबई में एक बोट पर छोटा का समारोह आयोजित किया था. इस दौरान दोनों ने अंगूठी बदली थी.

नताश और हार्दिक अब माता-पिता बन चुके हैं. उनके घर पांच महीने का बेटा अगस्‍तय है. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. ऑस्‍ट्रेलिया में वनडे और टी20 सीरीज खत्‍म होने के बाद हार्दिक वापस भारत लौट आए हैं. इस वक्‍त वो पत्‍नी और बेटे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

हार्दिक पांड्या ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि नताशा से सगाई करने का निर्णय उन्‍होंने बेहद कम समय में लिया था. केवल भाई को इसकी जानकारी दी थी. माता-पिता को भी उन्‍होंने इस बारे में सूचित नहीं किया था.