नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एशिया कप 2018 में चोटिल होने के बाद लम्बे वक्त के लिए आराम पर चले गए थे. लेकिन अब वो मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. पांड्या ने बीते दिनों वापसी को लेकर काफी मेहनत की. उन्होंने फिटेनस पर काफी काम किया है. इसी का नतीजा है कि वो जल्द ही टीम इंडिया में दिखेंगे. इन दिनों पांड्या ऑस्ट्रेलिया में हैं. यहां भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है. पांड्या ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ एक शानदार फोटो शेयर की.

दरअसल भारतीय टीम टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला मेलबर्न में खेलेगी. लिहाजा सभी खिलाड़ी इसी शहर में हैं. पांड्या भी इन दिनों मेलबर्न में हैं. वो भारतीय टीम में वापसी की तैयारी कर रहे है. उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वो साथी खिलाड़ियों के साथ हैं. फोटो में विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रविन्द्र जडेजा, रोहित शर्मा, मुरली विजय और रविचन्द्रन अश्विन भी शामिल हैं. यह फोटो मेलबर्न शहर के यारा पार्क की है.

विवाद को भुलाकर क्रिकेट पर ध्यान देना चाहती हैं मिताली राज


View this post on Instagram

Indian summer festival at Yarra Park #TeamIndia best selfie ever 😉

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की विराट की तारीफ, टीम इंडिया को कोहली से मिलती है प्रेरणा

बता दें कि पांड्या ने मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने एशिया कप 2018 में चोटिल होने के बाद बड़ौदा के लिए एक मैच खेला. मुंबई के खिलाफ यह मुकाबला 14 दिसंबर को खेला गया, जिसमें उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया. इसके साथ ही पांड्या ने 7 विकेट भी झटके. उन्होंने पहली पारी में 81 रन देकर 5 विकेट और दूसरी पारी में 21 रन देकर 2 विकेट लिए.