नई दिल्ली: भारतीय स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से अपनी पीठ की सर्जरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. समय समय पर अपनी सेहत की बेहतरी की खबर को सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने वाले हार्दिक अपने आप पर खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में हार्दिक की एक एक्सरसाइज वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यासमीन कराचीवाला जो की एक ट्रेनर है उनकी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की गई जिसमें हार्दिक अपनी पीठ और पैर की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं.


यासमीन ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “एक आदमी उतना ही युवा होता है जितना कि उसकी रीढ़ लचीली होती है – जोसेफ पिलेट्स. हार्दिक पंड्या अपनी रीढ़ को मजबूत करने के लिए खूब अभ्यास कर रहे हैं. पीठ की सर्जरी के 6 हफ्ते से भी कम समय के बाद हार्दिक फिट दिख रहे हैं. भारत अब और और इंतजार नहीं कर सकता”.

2011 WC Final: 97 रन पर आउट होने वाले गंभीर ने धोनी को कोसा, कहा- इसके कारण नहीं बना पाया शतक

टीम इंडिया के इस दिग्गज ऑल राउंडर ने अपने इंस्टाग्राम से सर्जरी के बाद की खुद की एक तस्वीर साझा की थी जहां वो बता रहें थे कि सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो गई. हार्दिक की गैरमौजूदगी टीम में खल रही है क्योंकि भारत के पास जसप्रीत बुमराह के बाद इस खिलाड़ी से बहुत उम्मीद है. हालांकि बुमराह भी फिलहाल चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं.

26 वर्षीय हार्दिक ने चोट के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 खेली थी. वैसे, हार्दिक अपने करियर में पहले भी चोट का सामना कर चुके हैं. पिछले साल यूएई में एशिया कप के दौरान पहली बार उन्होंने चोट का सामना किया था और फिर वो इस जंजाल से नहीं निकल सकें.