पिता की मृत्‍यु पर भावुक हुए Hardik Pandya, बोले- आपको खोने की बात मानना सबसे कठिन चीज

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का शनिवार को 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ.

Published: January 17, 2021 4:49 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Hardik Pandya, Hardik Pandya father, Hardik Pandya dad, Hardik Himanshu Pandya, Hardik Pandya age, Hardik Pandya news, Hardik Pandya wife, Hardik Pandya allrounder, Hardik Pandya ipl, Hardik Pandya injury, Hardik Pandya cricketer, Hardik Pandya daughter, Hardik Pandya income, Hardik Pandya fathers name, Hardik Pandya father death, Hardik Pandya father death news, India vs England 2021, India vs England 2021 Schedule, Ind vs Eng 2021, Cricket News, England Tour of India 2021
Hardik Pandya @ Instagram

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट शेयर किया. हार्दिक ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा कि मेरे पिता, मेरे हीरो हैं. आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है.

Also Read:

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का शनिवार को 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में अपने पिता के लिए लिखा, “आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं. आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं. आप हमेशा खुश थे. अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा.”

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे कहा, “हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे. आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा. मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था.”

हार्दिक (Hardik Pandya) ने कहा, आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा. लव यू डैडी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 17, 2021 4:49 PM IST