नई दिल्ली: पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले का फैसला लिया. इस दौरान टीम ने ऑलआउट होने तक 194 रन बनाए. कप्तान हैमिल्टन ने सर्वाधिक 59 रन बनाए. मुकाबले के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. जब पाक गेंदबाज हसन अली विकेट लेने का जश्न मना रहे थे तब उनके गर्दन की नस खिंच गई, जिसकी वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके. हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर दर्शकों ने फनी रिएक्शन भी दिए.

दरअसल जिम्बाब्वे के लिए छठे नंबर पर विकेटकीपर रेयन मुरे बल्लेबाजी करने आए. इस दौरान उन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 16 रन बनाए. इसके बाद वो हसन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए. मुरे के आउट होते ही हसन ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में जश्न मनाया. लेकिन हसन का इस तरह जश्न मनाना उन्हें भारी पड़ गया. क्यों कि जैसे ही उन्होंने जश्न मनाने के लिए अपनी गर्दन और हाथ को झटका वैसे ही गर्दन की नस खिंच गई. नस खिंचने के बाद वो तुरंत नीचे बैठे गए. हालांकि इसके बाद भी वो गेंदबाजी करते रहे.

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा वनडे, पढ़ें कब और कहां देख सकेंगे लाइव मैच

देखें वीडियो :

टीम इंडिया की ये कमजोरी बन सकती है हार का कारण, इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच

गौरतलब है कि इस मुकाबले में हसन ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 8.2 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके अलावा एक मेडन ओवर भी निकाला. हसन के साथी खिलाड़ी उस्मान खान ने भी दमदार गेंदबाजी की. उन्होंने 10 ओवर में 36 रन देकर 4 विकेट लिए और साथ ही एक मेडन ओवर भी निकाला. शोएब मलिक को भी एक सफलता हाथ लगी.