नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं. हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. उल्लेखनीय है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. भारत का सामना 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को मात देने वाली पाकिस्तान टीम के लिए हसन ने तीन विकेट लिए थे. हालांकि, वह कोहली का विकेट नहीं ले पाए और उनकी यह इच्छा एशिया कप में भी पूरी नहीं हो पाएगी. इस कारण हसन थोड़े निराश हैं.

INDvsENG: अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की बैटिंग लाइन-अप पर उठाया सवाल, इन्हें बताया हार का दोषी

हसन ने कहा, “एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है. दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा.”

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मीडिया से बातचीत में हसन ने कहा, “कोहली एक बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं. हर कोई जानता है कि वह मैच के विजेता हैं. उनकी अनुपस्थिति के बावजूद भारत एक अच्छी टीम है. इसमें कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हैं. हमारे लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि जिस प्रकार कोहली दबाव को संभालते हैं वैसा उनके स्थान पर आने वाला कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता.”