नई दिल्ली: मोहम्मद शमी और उनकी हसीन जहां का आपसी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. हसीन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि शमी होली पर डर की वजह से अच्छा व्यवहार करने लगे. हसीन का कहना है कि उन्होंने शमी को अपनी गलती को स्वीकार करने के लिए कहा, लेकिन शमी ने ऐसा नहीं कहा. हसीन का कहना है कि शमी खुद को बचाने के लिए समझौता करने चाहते हैं. लेकिन वो इस बारे में नहीं सोच रही हैं. Also Read - BCCI के नए टेस्ट में फेल हुए 6 क्रिकेटर; संजू सैमसन, इशान किशन समेत कई बड़े नाम शामिल

Also Read - Mohammed Shami ने चोट के बाद NSA में शुरू की प्रैक्टिस, इस मुकाबले से होगी वापसी !

हसीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैंने शमी को गलती स्वीकार करने के लिए कहा. मैं पिछले काफी समय से इसी कोशिश में लगी हूं. लेकिन वो यूपी चले गए थे. अगर मुझे उनका फोन नहीं मिला होता तो वो मुझे तलाक दे देते. हसीन ने कहा है कि शमी डर की वजह से अच्छा बर्ताव कर रहे हैं. Also Read - ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कोच शास्त्री की सलाह इस्तेमाल करने को तैयार हैं सिराज

निदाहस ट्रॉफी: मैच के बाद नागिन डांस करने लगे मुश्फिकुर, देखें VIDEO

उन्होंने कहा, वह आरोपों से खुद को बचाने के लिए सभी हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. मैंने मीडिया को पूरी जानकारी दे दी है फिर जांच क्यों नहीं कर रही है. सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने से पहले मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए उसे मनाने का प्रयास किया. अगर वह वापस आने की कोशिश करता है तो मैं अभी भी विचार कर सकती हूं.

बता दें कि इस शमी ने कहा है कि मुझे लगाए गए आरोप बढ़ते जा रहा हैं. लेकिन मैं चाहता हूं कि इसकी जांच हो. मैं इस मसले पर सफाई नहीं देना चाहता हूं. शमी ने बीसीसीआई का जिक्र करते हुए कहा, मुझे बीसीसीआई पर यकीन है, वो जांच के बाद ही कोई निर्णय लेंगे. मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं.

शमी के बचाव में बोला टीम इंडिया का यह पूर्व खिलाड़ी, कहा बीसीसीआई को नहीं रोकना चाहिए अनुबंध

इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि शमी (27) की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई है. जाधवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, शमी और चार अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.