Highlights, India vs New Zealand, WTC Final, Day 4: शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे (54) के शानदार अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने साउथम्पटन के द रोज बाउल में भारत के खिलाफ खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में दो विकेट पर 101 रन बनाए। स्टंप तक भारत के स्कोर से 116 रन पीछे है।Also Read - WTC Final: भारत-न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल में बना रिकॉर्ड, क्रिकेट इतिहास में कभी ना हुआ ऐसा

Also Read - WTC खिताब के एक महीने बाद जश्न मनाएगा New Zealand, देश भर में गदा लेकर घूमेगी कीवी टीम Also Read - शानदार तेज गेंदबाजी अटैक के दम पर इंग्लैंड को उसकी जमीन पर हरा सकती है टीम इंडिया: चैपल

Live Updates

  • 7:45 PM IST

    साउथम्‍पटन में सोमवार को लगातार हो रही बारिश के चलते चौथे दिन का खेल रद्द कर दिया गया है। आज मैच में एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी है। बारिश कई बार धीमी जरूर पड़ी लेकिन पूरी तरह से कभी नहीं रुकी। जिसे देखते हुए अंतत: अंपायर्स को आज के दिन का खेल रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा।

    धीरे-धीरे ये मैच अब ड्रॉ की ओर आगे बढ़ रहा है। मैच में केवल 141 ओवरों का गेम ही अबतक हो पाया है। अभी दोनों टीमों की पहली पारी भी पूरी नहीं हो पाई है। आईसीसी ने इस अहम मुकाबले के लिए एक रिजर्स डे भी रखा है। हालांकि इसके बावजूद भी मैच में नतीजा आ पाना थोड़ा मुश्किल ही नजर आता है।
  • 6:49 PM IST

    साउथम्‍पटन में एक बार फिर तेज बारिश शुरू हो गई है। मैदान को पूरी तरह से ढ़क दिया गया है। पहले सेशन का खेल पहले ही धुल चुका है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही थी कि दूसरे सेशन में मैदान पर एक्‍शन देखने को मिलेगा। मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए आज मैच हो पाने की संभावना कम ही नजर आ रही है।

  • 6:05 PM IST

    बारिश के चलते साउथम्‍पटन में जल्‍द लंच की घोषणा कर दी गई थी। अब लंच भी खत्‍म हो गया है। मैदान सुखाने का काम सुपर सोबर की मदद से तेजी से जारी है। हालांकि अभी भी हल्‍की फुल्‍की बूंदा-बांदी जारी है।

  • 5:02 PM IST

    बताया जा रहा है कि बारिश अभी भी पूरी तरह से नहीं रुकी है। मैदान को सुखाने का काम जारी है। लंच की घोषणा कर दी गई है।

  • 4:54 PM IST

    साउथमप्‍टन से फैन्‍स के लिए अच्‍छी खबर आई है। बताया जा रहा है की बारिश रुक गई है। हल्‍की धूप भी अब मैदान पर आ गई है। सुपर सौबर की मदद से मैदान को सुखाने का काम शुरू हो गया है।

  • 4:17 PM IST

    चौथे दिन का खेल शुरू ना हो पाने की वजह से कीवी खिलाड़ी होटल में टेबिल टेनिस खेलकर समय बिता रहे हैं।

  • 4:16 PM IST

  • 4:15 PM IST

    बारिश लगातार हो रही है। यानि कि अब पहले सेशन का खेल पूरी तरह से रद्द होने की 100 प्रतिशत संभावना है।

  • 3:17 PM IST

    साउथम्पटन में अभी भी बारिश हो रही हे। पूरा मैदान कवर से ढका हुआ है। अभी कुछ समय तक खेल शुरू हो पाने की कोई संभावना नहीं है। बारिश के रुकने की स्थिति में भी मैदान को सुखाने में काफी समय लग सकता है।

  • 2:26 PM IST