नई दिल्ली : आईपीएल में कई तरह के दिलचस्प नजारे देखें गए हैं. इसमें कुछ अजीबो-गरीब घटानाएं भी देखने को मिलती हैं. इस सिलसिले में रविवार को एक दृश्य देखने को मिला, जब एक गेंद पर दो खिलाड़ी रन आउट हुए. दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा है. इसमें आरसीबी के लिए कॉलिन डी ग्रांडहोम और मोहम्मद सिराज बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों का तालमेल गड़बड़ाया और फील्डर्स ने दोनों छोर पर रन आउट किया.

हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 231 रन बनाए. इस दौरान टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने शतकीय पारियां खेलीं. जबकि इसके बाद आरसीबी की टीम बैटिंग करने आयी. टीम की शुरुआत बहुत खराब रही. विराट कोहली 3 रन, शेमरोन हेटमायर 9 रन और एबी डिविलियर्स सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद कॉलिन डी ग्रांडहोम और मोहम्मद सिराज बैटिंग करने आए.

हैदराबाद के लिए 19वां ओवर विजय शंकर कर रहे थे, इस ओवर की तीसरी गेंद पर सिराज ने एक शॉट खेला. लेकिन गेंद फील्डर के पास जा पहुंची. इस बीच सिराज डी ग्रांडहोम की ओर दौड़े. लेकिन फील्डर ने गेंद विजय शंकर को दी और उन्होंने गेंद को स्टम्प्स में टच करा दिया. इस बीच सिराज भी दूसरे छोर पर नहीं पहुंच सके. सभी विजय ने गेंद विकेटकीपर को दी और दोनों छोर से रन आउट हो गए. लेकिन अंपायर ने नियम के मुताबिक एक ही खिलाड़ी को आउट दिया. इस भागदौड़ में डी ग्रांडहोम पहले आउट हुए थे. लिहाजा उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा.

IPL 2019: धोनी की बैटिंग का रहाणे ने माना लोहा, हार के बाद गेंदबाजों के लिए कही ये बात

देखें वीडियो :

कोहली के कारण टीम इंडिया नंबर-1, लगातार तीसरे साल टेस्ट चैम्पियनशिप गदा रखेगी अपने पास

बता दें कि हैदराबाद ने इस मैच में बैंगलोर को 118 रन से हराया था. हैदराबाद के लिए वॉर्नर ने नाबाद शतक जड़ा था. जबकि बेयरस्टो ने 56 गेंदों में 114 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 7 छक्के भी जड़े थे. जबकि आरसीबी के सभी दिग्गज खिलाड़ी बिना किसी विशेष योगदान के पवेलियन लौट गए.