नई दिल्ली : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद को उसके ओपनर बेयरस्टो और वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 16.2 ओवर में 185 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की. आईपीएल में पहले विकेट के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने 2017 में गुजरात लायंस के खिलाफ पहले विकेट के लिए 184 रन की सबसे बड़ी साझेदारी की थी.

आईपीएल में बैंगलोर के लिए अब तक के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने बेयरस्टो को आउट किया. बेयरस्टो ने 56 गेंदों पर 12 चौके और सात छक्के लगाए. इस सीजन में बेयरस्टो शतक लगाने वाले दूसरे और वॉर्नर तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. उनसे पहले राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने हैदराबाद के खिलाफ 102 नाबाद शतकीय पारी खेली थी.

बेयरस्टो के आउट होने के बाद विजय शंकर (9) भी 17.3 ओवर में 202 रन के स्कोर पर दूसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए. हालांकि वॉर्नर ने आक्रामक खेल जारी रखते हुए टीम को दो विकेट पर 231 रन के स्कोर तक पहुंचा.

वॉर्नर ने IPL में चौथा शतक जड़ की कोहली की बराबरी, बेयरस्टो ने रचा इतिहास

आईपीएल में बैंगलोर के खिलाफ किसी भी टीम का यह दूसरा सर्वोच्च स्कोर है. इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने धर्मशाला में 2011 में बैंगलोर के खिलाफ दो विकेट पर 232 रन बनाए थे. वॉर्नर का आईपीएल में यह चौथा शतक है. उन्होंने 55 गेंदों पर पांच चौके और इतने ही छक्के लगाए. यूसुफ पठान ने नाबाद छह रन बनाए.

RCB ने 1.50 करोड़ में खरीदा था 16 साल का घातक गेंदबाज, SRH के खिलाफ किया डेब्यू

आईपीएल में यह तीसरा मौका है जब एक ही पारी में दो बल्लेबाजों में शतक जड़ा है. इससे पहले बैंगलोर के विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स ने 2016 में बेंगलुरू में गुजरात लायंस के खिलाफ शतक लगाया था. बैंगलोर की ओर से चहल को एकमात्र विकेट मिला.