अपने पहले डे-नाइट टेस्‍ट में पड़ोसी देश बांग्‍लादेश को पारी के अंतर से मात देने के बाद अब संभावना है कि भारत अगले साल न्‍यूजीलैंड दौरे के दौरान भी डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेले. ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज कप्‍तान इयान चैपल का मानना है कि भारत से ज्‍यादा डे-नाइट टेस्‍ट खेलना कंगारू टीम को भारी पड़ सकता है.Also Read - IPL 2021, RCB vs CSK: Virat Kohli ने जड़ा No Look Six, स्टेडियम से बाहर गिरी गेंद, देखें Video

Also Read - RCB vs CSK Head to Head: आंकड़े देते हैं धोनी का साथ, किंग कोहली को करना होगा पलटवार

पढ़ें:- अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद शिवम दुबे के बड़े बोल, कहा- मैं दुनिया के किसी भी… Also Read - IPL 2021, DC vs SRH: Shikhar Dhawan ने Virat Kohli-Rohit Sharma को पछाड़ा, हासिल किया बड़ा मुकाम

बीते साल ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से पहले मेजबान टीम ने भारत से डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेलने का अनुरोध किया था, जिसे बीसीसीआई ने दरकिनार कर दिया था. बांग्‍लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्‍ट की सफलता को देखते हुए इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि 2020-21 ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के दौरान भारत एक नहीं बल्कि दो डे-नाइट टेस्‍ट खेल सकता है.

वेबसाइट क्रिकइन्‍फो से बातचीत करते हुए इयान चैपल ने कहा, “ऑस्‍ट्रेलिया के भारत के दौरे के दौरान दो डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेलने पर विचार चल रहा है. अगर यह प्रलोभन ऑस्‍ट्रेलिया की टीम को फायदा पहुंचाने के लिए है तो मैं कहूंगा यह हमपर उलटा पड़ सकता है. भारत के पास बेहद मजबूत गेंदबाजी अटैक है और कप्‍तान विराट कोहली पहले ही यहां अपनी अच्‍छी कप्‍तानी का सुबूत दे चुके हैं.”

पढ़ें:- VIDEO: मैदान में पड़ रहे थे चौके-छक्के, पिच के पास पहुंच गया चार फिट लंबा सांप और फिर…

विराट कोहली ने हाल ही में दिए अपने बयान में कहा था कि पिछले साल ऑस्‍ट्रे‍लिया दौरे पर हमने डे-नाइट टेस्‍ट खेलने से इसलिए इंकार किया था क्‍योंकि मैच से पहले हमें वहां प्रैक्टिस डे-नाइट टेस्‍ट नहीं मिला था.