ICC All Time ODI Ranking: आईसीसी ने बुधवार को वनडे क्रिकेट के अबतक के इतिहास के आधार पर ऑल टाइम रैंकिंग जारी की. खास बात यह है कि इसमें केवल एक भारतीय को जगह मिली जबकि पाकिस्‍तान , ऑस्‍ट्रेलिया, वेस्‍टइंडीज और साउथ अफ्रीका के दो-दो खिलाड़ी इसमें अपनी जगह बना पाए. Also Read - IPL 2020, SRH vs RCB, Preview: बैंगलोर-हैदराबाद के मुकाबले में दिखेगा बल्लेबाजों का जलवा

विराट कोहली (Virat Kohli) इकलौते ऐसे बल्‍लेबाज हैं जो 911 रेटिंग प्‍वाइंट्स के साथ ऑल टाइम वनडे रैंकिंग में छठे स्‍थान पर हैं. 935 अंकों के साथ वेस्‍टइंडीज के सर विव रिचर्ड्स आईसीसी के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज चुने गए.

विराट कोहली मौजूदा समय में आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्‍थान पर हैं. वो लगातार सभी प्रारूपों में अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाकिस्‍तान के जहीर अब्‍बास को 931 प्‍वाइंट्स के साथ दूसरे स्‍थान पर जगह मिली. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान ग्रेग चैपल ऑल टाइम वनडे रैंकिंग के आधार पर चौथे स्‍थान पर चुने गए. 919 प्‍वाइंट केसाथ इंग्‍लैंड डेविड गोवर चौथे और 918 प्‍वाइंट्स के साथ डीन जोन्‍स पांचवे स्‍थान पर रहे.

इस लिस्‍ट में विराट कोहली के बाद सातवें नंबर पर जावेद मियांदाद (910), आठवें स्‍थान पर ब्रायन लारा (908), फिर एबी डीविलियर्स (902) और हाशिम अमला (901) को जगह मिली.