10:45 बजे: बारिश के चलते भारत-इंग्‍लैंड सेमीफाइनल मुकाबला हुआ रद्द, लीग स्‍तर पर अपने ग्रुप में टॉप पर रहने के चलते भारत ने बनाई आईसीसी महिला टी20 विश्‍व कप 2020 के फाइनल में जगह. Also Read - इंग्लिश ऑलराउंडर ने MS Dhoni के जज्बे पर उठाए सवाल, वर्ल्ड कप में हार का ठीकरा इन 3 भारतीयों के सिर फोड़ा

10:05 बजे: The current scene at the SCG #T20WorldCup | #INDvENG pic.twitter.com/avxHxS7tjy Also Read - क्रिकेट के ऐसे नियम जिन्हें सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

10 बजे: अगर मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी तो भारत लीग स्‍तर पर पहले स्‍थान पर रहने के चलते अपने आप फाइनल में पहुंच जाएगा.

9: 55 बजे: आईसीसी के नए नियमों के तहत किसी भी टी20 मैच के नतीजे के लिए कम से कम 10-10 ओवरों का मैच होना अनिवार्य है.

9:45 बजे: बारिश से प्रभावित सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस होने का कटऑफ टाइम 11:06 बजे है।


आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच का पहला मैच भारत और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

सिडनी के खराब मौसम के बीच भारत-इंग्लैंड मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े सुबह 9 बजे शुरू होने वाले मैच की शुरुआत में देरी होनी की पूरी आशंका है। मुमकिन है कि 10-10 ओवर का मैच हो।

सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) पर सभी की नजर रहेगी। 16 साल की शेफाली ने चार मैचों में 162 रन बनाए हैं लेकिन अभी तक वो अर्धशतक नहीं लगा पाई हैं। फैंस को उम्मीद होगी की शेफाली सेमीफाइनल मैच में बड़ा स्कोर बनाकर भारत को पहली बार फाइनल में पहुंचाएं।

भारतीय चयनकर्ता के इंटरव्यू में पूछा गया ये सवाल- ‘महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में अपकी क्या राय है?’

कहां खेला जाना है भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला ?

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच 5 मार्च 2020 को सुबह 9 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा।

कितने बजे होगा भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच में टॉस ?

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस सुबह 9 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच का सीधा प्रसारण और लाइव स्‍ट्रीमिंग ?

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले का प्रसारण स्‍टार स्‍पोट्स नेटवर्क पर होगा। मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग हॉट स्‍टार एप पर देखी जा सकती है।