भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को एक मुकाबले में बांग्लादेश को हराने के बाद ‘दादी मां’ से आशीर्वाद लिया. दरअसल, एजबेस्टन में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए विश्वकप के इस अहम मुकाबले को देखने के लिए एक 87 साल की एक महिला दर्शक दीर्घा में बैठी हुई थीं. वह इस मैच को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही थीं. बुजुर्ग महिला अपने गाल पर तिरंगे की पेंटिंग भी बनवाई हुई थीं. मैच के दौरान टीवी कैमरे बार-बार उनके चेहरे को दिखा रहे थे. वह संभवतः क्रिकेट मैच देखने वाली सबसे उत्साहित दर्शक थीं. इससे प्रभावित होकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैच खत्म होने के बाद उनसे मिलने पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने उक्त बुजुर्ग महिला के साथ की अपनी तस्वीर भी ट्वीट की.

विराट ने ट्वीट किया कि वह अपने सभी दर्शकों और फैन्स का उनके प्यार और लगाव के लिए धन्यवाद करते हैं. विशेषकर 87 वर्षीय महिला चारूलता पटेल जी का. 87 साल की उम्र में वह एक सबसे उत्साहित प्रशंसक हैं. विराट ने लिखा कि उम्र केवल एक संख्या होती है, जबकि पैशन आपको तेजी से बढ़ाता है. अगले मैच के लिए उनका आशीर्वाद हमारे साथ है. मैच खत्म होने के बाद विराट की उक्त बुजुर्ग महिला के साथ बातचीत का वीडियो भी सामने आया है. आईसीसी ने इस वीडियो को ट्वीट किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उक्त महिला ने कहा कि वह पिछले कई दशकों से क्रिकेट मैच देख रही हैं. उन्होंने बताया कि वह 1983 के विश्वकप के दौरान भी मौजूद थीं. 1983 में भारत ने कपिलदेव के नेतृत्व में विश्वकप जीता था. बुजुर्ग महिला ने कहा कि इस बार निश्चितरूप से भारत विश्वकप जीतेगा. उन्होंने कहा कि वह भगवान गणेश से प्रार्थना करेंगी कि भारत इस बार विश्वकप जीते.