लंदन: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले अंतिम लीग मैच में चमत्कार की जरूरत होगी. सेमीफाइलन में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ी जीत की जरूरत होगी लेकिन अगर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की तो फिर टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी.Also Read - Omicron का खतरा: केंद्र सरकार ने विदेश से आने वाले यात्र‍ियों लिए जारी की नई गाइडलाइंस, देखें डिटेल यहां

Also Read - आतंकियों के हाथ लग सकते हैं पाकिस्तान के परमाणु हथियार, दाऊद इब्राहिम की सांठगांठ से ऐसा संभव!

बांग्लादेश के खिलाफ पिछले चार मैचों में हार झेलने वाले पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि जाहिर है हम यहां हर मैच को जीतने के लिए आये है. हम अंतिम लीग मुकाबले को जीत कर अपने अभियान को खत्म करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल के लिए जो जरूरत है हम वह करने की कोशिश करेंगे लेकिन हमें वास्तविकता के साथ रहना होगा. अगर अल्लाह ने चाहा तो चमत्कार हो सकता है. Also Read - कोविड-19 के नए वेरियंट की वजह से ICC ने रद्द किया महिला विश्व कप क्वालिफायर

Icc World Cup 2019: बांग्लादेश को इतने रनों से हरा दे, तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा पाकिस्तान

सरफराज ने कहा कि यह ऐसा है कि आप 600, 500, 400 रन बनाये और फिर उसी पिच पर विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दे तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते है. अगर आपको लगता है कि यह संभव है तो हम कोशिश कर सकते है.

टीमें इस प्रकार हैं.

पाकिस्तान

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, हसन अली, शाहदाब खान, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शाहीन शाह अफरीदी, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शोएब मलिक, इमरान अली.

बांग्लादेश

मशरफी मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, मोसादेक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, लिटन दास, अबू जायद और मोहम्मद मिथुन.