नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को खेले गए मैच में एक नई चीज देखने को मिली कि भारतीय क्रिकेट टीम ने इस मैच में नए रंग की जर्सी पहनी. ‘मैन इन ब्लू’ के नाम से जानी पहचानी जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच में नई जर्सी में अलग अंदाज में दिख रही थी. हालांकि सोशल मीडिया पर इस जर्सी के पक्ष और विपक्ष, दोनों तरह के कमेंट्स देखने को मिले.

टि्वटर पर टीम इंडिया की इस जर्सी की तुलना कई इंटरनेट यूजर्स ने पेट्रोल पंपों पर पहने जाने वाले कपड़ों से की, वहीं कुछ ने इसे शानदार और खूबसूरत करार दिया. बहरहाल, जर्सी का रंग चाहे जैसा भी रहा हो, इसको लेकर क्रेज कम नहीं था. भारत-इंग्लैंड के बीच मैच शुरू होने से पहले जब क्रिकेट फैन्स के लिए इस जर्सी की बिक्री शुरू हुई तो महज 10 मिनट के भीतर इसका स्टॉक खत्म हो गया.

क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर जारी किए गए इस वीडियो को देखने के बाद आपको अंदाजा हो जाएगा कि टीम इंडिया के फैन्स अपने चहेते खिलाड़ियों को लेकर कितने क्रेजी हैं. इस वीडियो में फैन्स ने भारतीय खिलाड़ियों की नई जर्सी की खूब तारीफ की.

कुछ लोगों ने इसे जहां अलग अंदाज वाली जर्सी बताया तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इसका लुक बहुत अच्छा है. टीम इंडिया की नई जर्सी के अलावा इस मैच के दौरान का एक और वीडियो आपका ध्यान खींचेगा. जी हां, बर्मिंघम फैन जोन का यह वीडियो देखने के बाद आप यकीन कर लेंगे कि भले विश्व कप में भारतीय टीम को पहली हार मिली हो, लेकिन उसके फैन्स का क्रेज कम नहीं हुआ है.

बर्मिंघम में भारतीय क्रिकेट के फैन्स जिस अंदाज में इस मैच को लेकर सेलिब्रेशन कर रहे हैं, उससे एक बात तो साफ हो जाती है कि भले ही क्रिकेट का जन्मदाता देश इंग्लैंड हो, लेकिन आज की तारीख में भारत से ज्यादा दुनिया के किसी देश में इस खेल का क्रेज नहीं है. बर्मिंघम का यह वीडियो यही कहानी कहता है.