बर्मिंघम: बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के दौरान वुवुजेला बजाकर इंटरनेट पर छाने वाली 87 वर्षीय भारतीय प्रशंसक ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें भारत के बाकी बचे मैचों के टिकट देने का वादा किया है. चारूलता पटेल ने प्रत्येक बाउंड्री पर पीले रंग का वुवुजेला बजाकर और भारतीय ध्वज लहराकर सभी का ध्यान खींचा था. उनके इस उत्साह को कोहली और भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी देखा और दोनों मैच के बाद उनसे मिले और यहां तक कि उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया.

 

चारूलता ने ‘टाइम्स नाऊ’ से कहा कि विराट मैच के बाद मेरे से मिलने आया. उसने मेरे पैर छुए और मैंने उसे आशीर्वाद दिया. मैं उसे अच्छा काम जारी रखने और विश्व कप जीतने को कहा. मैं हमेशा भारतीय टीम की सफलता के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं तहेदिल से भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं देती हूं. लंदन से टीम की हौसलाअफजाई के लिए पहुंची इस प्रशंसक ने कहा कि विराट ने कहा कि वह बाकी बचे 2-3 मैचों में मुझे देखना चाहेगा लेकिन मैंने उसे कहा कि मेरे पास टिकट नहीं हैं और इसके बाद उसने कहा कि चिंता मत कीजिए मैं आपको ये दे दूंगा. तिरंगा स्कार्फ पहनकर पहुंची चारूलता की भारतीय खिलाड़ियों के साथ बातचीत आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी साझा की गई थी. कोहली ने भी ट्विटर पर चारूलता और अन्य भारतीय प्रशंसकों का आभार जताया.

Icc World Cup 2019: बांग्लादेश को हराने के बाद विराट कोहली को ‘दादी मां’ से मिला ये आशीर्वाद

भारतीय कप्तान ने ट्वीट किया कि हमारे सभी प्रशंसकों विशेषकर चारूलता पटेल को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. वह 87 बरस की हैं और मैंने जिन्हें देखा उनमें संभवत: सबसे अधिक जज्बे और प्रतिबद्धता वाली प्रशंसक हैं. आयु सिर्फ एक संख्या है, जज्बा आपको काफी आगे तक ले जाता है. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी उनकी टिकट का खर्चा देने की पेशकश की है.