मैनचेस्टरः भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वेस्टइंडीज के साथ जारी आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है और इसी क्रम को वह विंडीज के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी. भारत ने अब तक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है. उसके खाते में 9 अंक हैं और वह 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है.

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज का यह सातवां मैच है. उसे एक मैच में जीत और चार में हार मिली है. उसका एक मैच रद्द हुआ है. उसके खाते में तीन अंक हैं और वह तालिका में आठवें स्थान पर है. इस मैच के लिए भारतीय टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है. दूसरी ओर, वेस्टइंडीज ने सीन लेविस के स्थान पर सुनील अम्बरीश और एश्ले नर्स के स्थान पर फेबिएन एलेन को मौका दिया है.

Icc World Cup 2019: भारत ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला, इन्हें मिला मौका
भारत : विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव.
वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, सुनील अम्बरीश, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, फेबिएन एलेन, कार्लोस ब्रैथवेट, केमार रोच, शेल्डन कॉटरेल और ओशाने थॉमस.