नई दिल्ली। भारत के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने बुधवार को कहा कि अगर हार्दिक पंड्या दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट की तरह बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वह उनके साथ तुलना का हकदार नहीं है. पंड्या को कई बार कपिल के बाद भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बताया गया है. Also Read - मां बनने के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक की फिटनेस देख फैन्स बोले...

Also Read - India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में सबसे अधिक विकेट चटकाने में ये भारतीय गेंदबाज है टॉप पर

कपिल ने सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट में पंड्या के बल्लेबाजी प्रदर्शन की आलोचना की. उन्होंने ‘एबीपी न्यूज’ से कहा कि अगर पंड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वह मेरे साथ तुलना का हकदार नहीं है. कपिल दूसरी पारी में पंड्या के आउट होने के संदर्भ में टिप्पणी कर रहे थे. 

शर्मनाक हार के बाद कोहली ने आपा खोया, प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से भिड़े

शर्मनाक हार के बाद कोहली ने आपा खोया, प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से भिड़े

Also Read - पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटने के कोहली के फैसले पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने कही ये बात

पंड्या तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की बाहर जाती गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डिकाक को कैच दे बैठे. पंड्या पहली पारी में भी रन आउट हुए क्योंकि उन्होंने क्रीज पर बल्ला नहीं रखा था और उनके इस लापरवाह रवैये के लिए विशेषज्ञों ने उनकी आलोचना की थी.

पूर्व भारतीय क्रिकेट संदीप पाटिल ने भी कहा कि दोनों की तुलना करना ठीक नहीं है क्योंकि अभी पंड्या के क्रिकेट करियर की शुरुआत है. उन्होंने कहा कि मैं कपिल के साथ काफी क्रिकेट खेला, सचमुच में कोई तुलना नहीं है. कपिल शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल भारत के लिए खेला और पंड्या सिर्फ अपना पांचवां टेस्ट मैच खेला है. लंबा रास्ता तय करना है.