जम्‍मू कश्‍मीर से धारा-370 और 35ए हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के खिलाफ निजी हमले कर रहे हैं। यूनाइटेड नेशन में मोदी के खिलाफ नफरत भरा भाषण देने के बाद वो भारतीय दिग्‍गज खिलाड़ियों के निशाने पर भी आ गए हैं।Also Read - करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब में मॉडल के फोटोशूट का मामला पाक से लेकर भारत तक गर्माया

Also Read - पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan ने जीता UAE का शीर्ष खेल पुरस्कार

पढ़ें:- दोहरे शतक के बाद मयंक का बड़ा बयान, कहा- अगर मैं और रोहित… Also Read - पाकिस्तान हुआ कंगाल: इमरान खान ने कहा- मेरे पास देश चलाने के पैसे नहीं, आमदनी कम है, खर्चा ज्यादा

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर चुटकी लेते हुए कहा कि पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान अपनी बेइज्जती कराने के नए-नए तरीके निकालने में लगे हैं.

सहवाग ने ट्वीट किया, “एंकर ने कहा, आप वेल्डर की तरह बातें कर रहे हैं. यूएन में बकवास भाषण के बाद लगता है कि इस इंसान ने अपने आप को बेइज्जत करने के नए-नए तरीके निकाले हैं.”

पढ़ें:- टेस्‍ट टीम से छुट्टी के बाद इस भारतीय दिग्‍गज की शरण में पहुंचे रिषभ पंत

सहवाग के अलावा उनके पूर्व साथी हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं. इमरान ने 27 सितंबर को यूएनजीसी में भाषण देते हुए भारत को न्यूक्लीयर वॉर की धमकी तक दी थी.