नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज इमरान ताहिर आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलेंगे. उन्हें चेन्नई ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा. इमरान का कहना है कि चेन्नई ने उन्हें टीम में शामिल किया यह उनके लिए सम्मान की बात है. उन्होंने टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ भी की. ताहिर का कहना है कि धोनी की कप्तानी में खेलना गर्व की बात है. Also Read - SA vs ENG, 2nd T20I: इयोन मोर्गन ने Virat Kohli और MS Dhoni को पीछे छोड़ बनाया ये खास रिकॉर्ड

Also Read - बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी घबराते नहीं थे महेंद्र सिंह धोनी : माइकल होल्डिंग

चेन्नई सुपरकिंग्स की ऑफिशियल वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ताहिर ने कहा, मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. चेन्नई की तरफ से एम.एस धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी के साथ खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. चेन्नई ने पिछले सीजन्स में प्रभावी प्रदर्शन किया है. अब सही टीम कॉम्बीनेशन, कोचिंग स्टाफ और हेड कोच स्टीफन फ्लेंमिंग की वजह से धोनी की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. इसके साथ हमें फैन्स को नहीं भूलना चाहिए, जो मैच के दौरान हमें ऊर्जा देते हैं. Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

IPL2018: कप्तानी के लिए पूरी तरह तैयार हैं अश्विन, धोनी से सीखी हैं बारीकियां

ताहिर ने आईपीएल का जिक्र करते हुए कहा, टी-20 फॉर्मेट विश्व में काफी पॉपुलर है. लेकिन आईपीएल में काफी अलग तरह से ब्राडिंग होती है. इसके अलावा यहां मनोरंजन भी प्रभावी ढंग से होता है. यहां क्रिकेट फैन्स विश्व स्तर के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को प्रदर्शन करते हुए देखते हैं.

आईसीसी टेस्ट रैकिंग में टॉप पर पहुंचे रबाडा, कोहली-अश्विन को मिला ये स्थान

बता दें कि चेन्नई से पहले ताहिर राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स टीम के खिलाड़ी थे. इसके अलावा वो दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं. उन्होंने अब तक कुल 32 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 47 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 28 रन देकर 4 विकेट लेना रहा.