IND vs AUS: डेब्‍यूटेंट टी नटराजन, वाशिंगटन सुंदर की शानदार गेंदबाजी से 369 पर सिमटा ऑस्‍ट्रेलिया

टी नटराजन, वाशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट हॉल अपने नाम किए.

Published: January 16, 2021 8:16 AM IST

By Sandeep Gupta

T Natarajan Washington Sundar Twitter ICC
T Natarajan with Washington Sundar @ Twitter/ ICC

India vs Australia, 4th Test: ब्रिसबेन टेस्‍ट के दूसरे दिन भारत के डेब्‍यूटेंट का जलवा देखने को मिला. टी नटराजन (T Natarajan) और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के तीन विकेट हॉल की मदद से भारत ने ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को 369 रनों पर ऑलआउट कर दिया है. शार्दुल ठाकुर ने भी तीन विकेट निकाले. कंगारू टीम के सिमटने के तुरंत बाद ही लंच की घोषणा कर दी गई.

Also Read:

दूसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो ऑस्‍ट्रेलिया ने 275/5 से आगे खेलना शुरू किया. मैदान पर कप्‍तान टिम पेन 38 और कैमरून ग्रीन 28 रन बनाकर खेल रहे थे. पहले एक घंटे तक ऑस्‍ट्रेलिया का कोई विकेट नहीं गिरा. पेन ने अपना अर्धशतक पूरा किया. ग्रीन हालांकि अपने अर्धशतक से महज तीन रनों से चूक गए. 100वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने पेन को रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करवाया.

यहां से ऑस्‍ट्रेलिया के लगातार विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया. जल्‍द ही ग्रीन वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर बोल्‍ड हो गए. दो रनल बनाकर ऑलराउंडर पैट कमिंस को शार्दुल ठाकुर ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया. नॉथन लियोन 24 और जोश हेजलवुड 11 रन बनाकर आउट हुए.

मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया था. मार्नस लाबुशाने (108) ने पहले ही दिन शतक जड़कर ऑस्‍ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था. हालांकि दिन का खेल खत्‍म होने तक भारत ने आधी टीम के पवेलियन भेजकर वापसी की थी. इस वक्‍त सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. ब्रिसबेन टेस्‍ट ही सीरीज के लिए निर्णायक साबित होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 8:16 AM IST