ब्रिसबेन टेस्‍ट के पांचवें दिन चेतेश्‍वुर पुजारा (Cheteshwar Pujara Injury) चोट के बावजूद भारत के लिए जुझारू पारी खेलते हुए नजर आए. दो बार गेंद उनके सिर पर जा लगी. इसके बाद भी पुजारा नहीं रुके. फिर एक बाउंसर गेंद उनकी उंगली पर भी लगी. पुजारा दर्द से परेशान होने के बावजूद भी मैदान छोड़कर नहीं हटे.Also Read - BCCI Annual Contracts: पुजारा-रहाणे का 'बी' श्रेणी में जाना तय, शार्दुल-अक्षर को मिलेगा फायदा !

Also Read - Happy birthday चेतेश्वर पुजारा; जानिए कितनी है इस भारतीय क्रिकेटर की सालाना सैलरी

सोशल मीडिया पर फैन्‍स पुजारा के इस जज्‍बे की जमकर तरीफ कर रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज भारतीय बल्‍लेबाजों को एक के बाद एक बाउंसर डाल हर कीमत पर मैच जीतना चाहते हैं. वहीं, भारत भी पूरी तैयारी के साथ बल्‍लेबाजी के लिए आया है. Also Read - Happy Birthday Cheteshwar Pujara- 34 की हुई भारतीय बैटिंग की 'दीवार', फिर होगी दम दिखाने की उम्मीद

आज का दिन चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Injury) के लिए बेहद खराब रहा. 33वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पुजारा के हेलमेट के पिछले हिस्‍से पर जा लगी. वो कनकशन टेस्‍ट के बाद फिर बल्‍लेबाजी करने लगे.

इसके बाद पुजारा जब 19 रन पर खेल रहे थे तो जोश हेजलवुड की गेंद उनकी कोहनी पर जा लगी. पुजारा इसके बावजूद भी नहीं रुके. फिर हेजलवुड की उछाल भरी गेंद पुजारा (Cheteshwar Pujara Injury) की उंगली पर लगी. जिसके कारण वो दर्द से कर्राने लगे.

टीम फीजियोफीजियो भी मैदान पर आ गए. कुछ ही मिनट के बाद पुजारा फिर बल्‍लेबाजी करने लगे. इस दौरान वो कई बार दर्द से परेशान होते नजर आए.

पुजारी (Cheteshwar Pujara Injury) की कमजोरी का फायदा उठाते हुए कंगारू बल्‍लेबाज उनपर और घातक तरीके से प्रहार करने लगे. 49वें ओवर में पुजारा के हेलमेट पर दूसरी बार गेंद लगी. इस सब के बावजूद भी पुजारा डटकर मैदान पर बल्‍लेबाजी कर रहे हैं.