बीसीसीआई ने सोमवार को आगामी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे (India Tour of Australia 2020-21) के लिए भारत की टेस्‍ट, वनडे और टी20 टीम का ऐलान किया. खासबात ये है कि किसी भी फॉर्मेट की टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जगह नहीं दी गई है. Also Read - Aaj Ka Panchang 6 December 2020: आज कृष्ण पक्ष षष्ठी पर देखें पंचांग, शुभ-अशुभ समय, राहुकाल

BCCI ने बताया अनफिट Also Read - Adah Sharma Hot pics: इस फिल्म में आदमी का किरदार निभाएंगी अदा शर्मा, तस्वीरें ऐसी की होश उड़ा दें

बीसीसीआई की तरफ से बताया गया कि रोहित शर्मा चोटिल हैं. उनकी चोट की प्रोग्रेस को देखते हुए ही उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बीच में टीम का हिस्‍सा बनाया जा सकता है.आ Also Read - जब होठों पर अंगुली रख आधे घंटे मौन रहे किसान नेता, फिर भी नहीं निकला हल; जानिए 5 घंटे मीटिंग में क्या-क्या हुआ?

MI ने कहा- खेल सकते हैं रोहित

आईपीएल में रोहित शर्मा अपनी चोट के चलते मुंबई इंडियंस के पिछले दो मैचों में नहीं खेले हैं. हालांकि फ्रेंचाइजी की तरफ से कहा गया है कि वो आने वाले आईपीएल मैचों में मैदान पर वापसी करेंगे.

गले नहीं उतर रही कंफ्यूजन

रोहित के फिट होने को लेकर बीसीसीआई और मुंबई इंडिंयस की तरफ से दिए गए अलग अलग बयान फैन्‍स के गले से नहीं उतर रहे हैं. अगर रोहित फिट नहीं हैं तो फिर मुंबई के लिए कैसे खेलेंगे. अगर रोहित की चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है तो फिर उन्‍हें पूरे ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से ही क्‍यों बाहर किया गया है.

फैन्स ने विराट-शास्‍त्री पर लगाया गंभीर आरोप

ट्विटर पर इस वक्‍त हैशटैग हिटमैन सबसे ज्‍यादा ट्रेंड हो रहा है. रोहित के फैन आरोप लगा रहे हैं कि विराट कोहली और रवि शास्‍त्री ने साजिश के तहत ही रोहित शर्मा को टीम से निकालने का गेम प्‍लान बनाया है.