बीसीसीआई ने सोमवार को आगामी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे (India Tour of Australia 2020-21) के लिए भारत की टेस्‍ट, वनडे और टी20 टीम का ऐलान किया. खासबात ये है कि किसी भी फॉर्मेट की टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जगह नहीं दी गई है.Also Read - Kevin Pietersen को मिला PM Modi का लेटर, गदगद होकर भारत को बताया 'वैश्विक शक्ति'

BCCI ने बताया अनफिट Also Read - CISF Constable Recruitment 2022: सीआईएसएफ में 1149 कांस्‍टेबल पदों के लिये आवेदन प्रक्र‍िया कल से शुरू, चेक करें पूरी डिटेल

बीसीसीआई की तरफ से बताया गया कि रोहित शर्मा चोटिल हैं. उनकी चोट की प्रोग्रेस को देखते हुए ही उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बीच में टीम का हिस्‍सा बनाया जा सकता है.आ Also Read - Shweta Tiwari Controversies: एक्ट्रेस के स्टेटमेंट 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' की हो रही है जम के निंदा, क्या है पूरा माजरा ?

MI ने कहा- खेल सकते हैं रोहित

आईपीएल में रोहित शर्मा अपनी चोट के चलते मुंबई इंडियंस के पिछले दो मैचों में नहीं खेले हैं. हालांकि फ्रेंचाइजी की तरफ से कहा गया है कि वो आने वाले आईपीएल मैचों में मैदान पर वापसी करेंगे.

गले नहीं उतर रही कंफ्यूजन

रोहित के फिट होने को लेकर बीसीसीआई और मुंबई इंडिंयस की तरफ से दिए गए अलग अलग बयान फैन्‍स के गले से नहीं उतर रहे हैं. अगर रोहित फिट नहीं हैं तो फिर मुंबई के लिए कैसे खेलेंगे. अगर रोहित की चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है तो फिर उन्‍हें पूरे ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से ही क्‍यों बाहर किया गया है.

फैन्स ने विराट-शास्‍त्री पर लगाया गंभीर आरोप

ट्विटर पर इस वक्‍त हैशटैग हिटमैन सबसे ज्‍यादा ट्रेंड हो रहा है. रोहित के फैन आरोप लगा रहे हैं कि विराट कोहली और रवि शास्‍त्री ने साजिश के तहत ही रोहित शर्मा को टीम से निकालने का गेम प्‍लान बनाया है.