नई दिल्‍ली: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का अगला मुकाबला शुक्रवार को रांची में खेला जाएगा. भारतीय टीम श्रृंखला को अपने नाम करने के इरादे से तीसरे वनडे में उतरेगी. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने पहले दो वनडे मैच जीतने के बाद 2-0 की बढ़त बना ली है और तीसरे मैच में ही सीरीज जीतने की कगार पर है. चूंकि यह मैच रांची में खेला जाना है, जो कि महेंद्र सिंह धोनी का गृहनगर है और यह शहर अपने पसंदीदा खिलाड़ी का दीवाना है. बुधवार को रांची पहुंची भारतीय टीम का प्रशसंकों ने जोरदार स्‍वागत किया. इस दौरान धोनी का केदार जाधव और ऋषभ पंत के साथ उनके शानदार ‘हमर’ में सवारी करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.Also Read - भारत-पाकिस्तान मैच के बाद खिलाड़ियों के भाईचारे से प्रभावित हैं मैथ्यू हेडन

Also Read - Urvashi Rautela के साथ Rishabh Pant की शुरू हुई नई पारी, फ‍िर बढ़ रही हैं नजदीक‍ियां? लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट
View this post on Instagram

♥️♥️♥️

A post shared by Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

Also Read - IND vs PAK: बाबर आजम ने मैच के बाद लिए धोनी से टिप्‍स, पाक खिलाड़ी भी हुए शामिल

बता दें कि जब भी भारतीय टीम रांची आती है तो आमतौर प र धोनी खिलाड़ियों से अलग दूसरे दरवाजे से निकलते हैं और अपने घर रवाना होते हैं, परर इस बार धोनी टीम के खिलाड़ियों के साथ ही बाहर निकले. दोनों टीमों के लिए लगी बसों के बीच से धोनी निकले और अपनी हमर कार से घर की ओर रवाना हो गए. धोनी के साथ ऋषभ पंत और केदार जाधव भी थे.

रांची पहुंचकर बोले धोनी- कोई अपने घर में भी उद्घाटन करता है क्या

बता दें कि अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मिश्रित शुरुआत की है. 37 वर्षीय धोनी ने पहले वनडे में भारत को जीत की नींव रखी और 72 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली. केदार जाधव (81*) के साथ धोनी ने 141 रनों की नाबाद साझेदारी कर भारत को श्रृंखला में 1-0 की बढ़त दिलाई.

VIDEO: धोनी ने फैन के साथ खेला ‘पकड़म-पकड़ाई’ का खेल, विराट संग देखती रह गई टीम

कल होगा तीसरा वनडे

शुक्रवार को रांची में होने वाले तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद पांच मैचों की श्रृंखला का चौथा एकदिवसीय मैच खेलने के लिए मोहाली में खेला जाएगा. चौथा वनडे रविवार (10 मार्च) को खेला जाना है.

नागपुर में जीत के बाद बोले कोहली- धोनी और रोहित के ‘आईडिया’ से मात खा गया ऑस्ट्रेलिया