India vs Australia भारत को पहले वनडे मुकाबले में 10 विकेट से करारी शिकस्‍त देने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया को अब राजकोट (Rajkot ODI)  में विराट एंड कंपनी का सामना करना है. मैच से एक दिन पहले मेहमान टीम के कप्‍तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के संकेत दिए है.

पढ़ें:- एडम जम्‍पा का दावा, इस तरह से किया जा सकता है विराट कोहली को आउट

पैट कमिंस (Pat Cummins) और मिशेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) के बारे में एरोन फिंच ने कहा, “भारत के शानदार और विस्फोटक शीर्ष क्रम को नियंत्रण में रखना बहुत बड़ी बात है. मैच में बने रहने के लिए गेंद उनके हिसाब से अच्छी तरह स्विंग कर रही थी. वह दोनों बेहद सटीक थे जो ऐसी स्थिति में होना चाहिए.”

एरोन फिंच (Aaron Finch) ने आगे कहा, “गेंदबाजी आक्रमण को लेकर निश्चित चर्चा होगी क्योंकि हमारे पास हेजलवुड हैं. लगातार हो रहे मैच और टेस्ट के बोझ के कारण मुझे लगता है कि इन दोनों में से एक के स्थान पर कभी जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को खिलाना अच्छा रहेगा.”

डेविड वार्नर के बारे में कप्‍तान ने कहा, “मुझे लगता है कि वो अविश्वस्नीय खिलाड़ी हैं. एक बार जब वो सेट हो जाएं तो उनको गेंदबाजी करना मुश्किल है. वह मैदान के चारों ओर गेंद को मारता है. इसलिए उन्हें रोक पाना आसान नहीं है.”

पढ़ें:- महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्‍ट से हुए बाहर, ये 5 युवा किए गए शामिल

“उन्हें कैसे बल्लेबाजी करनी है इस बात को लेकर वह साफ होते हैं. उनका फुटवर्क शानदार है. उनकी मानसिक ताकत भी शानदार है. अपने विचार में वह एक दम साफ हैं.”

फिंच ने कहा कि वह भारत से कड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. “हमने शानदार खेल खेला था. हां, हमारी फील्डिंग थोड़ी कमतर रही थी लेकिन कुल मिलाकर हमने अच्छा किया था. इसमें कोई शक नहीं है कि भारत वापसी करेगा. उनके पास विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं.”