विराट कोहली को अपने बल्ले के साथ-साथ अपने अंदाज और तेवरों से भी विपक्षी टीमों को जोरदार जवाब देना अच्छी तरह आता है। रांची टेस्ट के चौथे दिन भी यही बात दिखी। मैच के तीसरे दिन मैक्सवेल ने विराट कोहली की चोट का मजाक उड़ाया था।

चौथे दिन के आखिरी सेशन में जब जडेजा ने वॉर्नर को बोल्ड किया तो इस विकेट का जश्न मनाते हुए कोहली जोश में अपने चोटिल कंधे को थपथपाते दिखे और उन्होंने कंगारुओं को अपनी चोट का मजाक उड़ाने का जोरदार जवाब दिया।

रांची टेस्ट के पहले दिन कोहली को एक शॉट को बाउंड्री से बाहर जाने से रोकने की कोशिश में कोहली के कंधे में चोट लग गई थी जिसके बाद वह दूसरे दिन मैदान में नहीं उतरे और करीब 400 मिनट मैदान से बाहर रहे। तीसरे दिन मैक्सवेल ने भारतीय पारी के दौरान एक शॉट को बाउंड्री से बाहर जाने से रोकने की कोशिश में अपने कंधे पर हंसते हुए हाथ रखते हुए कोहली की चोट का मजाक उड़ाया था। यह भी पढ़ें: जब पुजारा के आउट न होने पर भी अंपायर ने उठा दी हवा में अंगुली, देखें वीडियो

लेकिन वॉर्नर का विकेट गिरने के बाद कोहली ने जिस अंदाज में अपने कंधे को थपथपाया उससे उन्होंने मैक्सवेल समेत पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को जोरदार जवाब दे दिया।