दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम को टी20 क्रिकेट में पहली बार बांग्‍लादेश से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद कार्यवाहक कप्‍तान रोहित शर्मा ने इसके लिए कमजोर फिल्डिंग और गलत निर्णयों को जिम्‍मेदार ठहराया.

पोस्‍ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित ने कहा, “इस स्‍कोर का बचाव किया जा सकता था. फील्‍ड पर हमने काफी गलतियां की. हमारी टीम में बहुत से खिलाड़ी अनुभवहीन हैं, वो इस मैच की गलि‍तयों से बहुत कुछ सीख सकते हैं. शायद वो अगली बार ऐसी गलतियां नहीं करेंगे.”

पढ़ें:- ‘शाकिब के बिना बांग्‍लादेश मैच से पहले ही 1 विकेट और 40 रन के नुकसान पर है’

रोहित शर्मा ने कहा, “हम बांग्‍लादेश से जीत का श्रेय नहीं लेना चाहते हैं. उन्‍होंने शुरू से ही हमपर दबाव बनाए रखा. हम बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब भी उन्‍होंने हमें रन नहीं बनाने दिए. हम फिल्डिंग के दौरान अपना सर्वश्रेष्‍ठ नहीं दे पाए. बल्‍लेबाजी के दौरान हमने प्रतिस्‍पर्धी स्‍कोर दिया था.”

….रिषभ के पहले DRS का निर्णय सही था

रिषभ पंत द्वारा बार-बार DRS लेने में गलती करने को लेकर सवाल उठते रहे हैं. रोहित शर्मा ने इसपर सफाई देते हुए कहा, “युजवेंद्र चहल की एक गेंद पर मुशफिकुर रहीम आउट थे. रिषभ पंत द्वारा जोर देने के बावजूद हमने रिव्‍यू नहीं लिया. बाद में बड़ी स्‍क्रीन पर देखने से पता चला कि अगर हम रिव्‍यू लेते तो मुशफिकुर रहीम आउट होते.”

पढ़ें:- विजय हजारे में शानदार प्रदर्शन के बाद फिर फ्लॉप हुए केएल राहुल, फैन्‍स ने किया ट्रोल

जब दूसरा मौका आया तो सौम्‍स सरकार के विकेट के पीछे कैच आउट होने का हमें शक हुआ. पंत के दबाव में हमने इस बार रिव्‍यू लिया और वो खराब हो गया. यह एक गलत फैसला था.